कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक प्रकरण पर क्या कहा आम आदमी पार्टी नेता ने

0
3510

कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक प्रकरण पर क्या कहा आम आदमी पार्टी नेता ने-प्रियंका गांधी , अखिलेश और मायावती के बाद आप नेता सोम नाथ ने की कार्यवाई की मांग

क्या है पूरा मामला

कन्नौज – भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रत पाठक और सदर तहसील के तहसीलदार के बीच हुए विवाद पर कांग्रेस , सपा और बसपा के बाद अब आम आदमी पार्टी के कन्नौज जिला प्रभारी और प्रदेश सचिव ने भी प्रकरण की निष्पक्ष जांच और कार्यवाही की मांग की है शुक्रवार को फेसबुक पोस्ट कर आप नेता सोमनाथ ने कहा कि 7 मार्च दिन मंगलवार को कन्नौज में हुई एक घटना की जानकारी सोसल मीडिया के माध्यम से प्राप्त हुई !
जिसमे कन्नौज के सांसद श्री सुब्रत पाठक जी जो कि भाजपा से आते हैं ! उनके द्वारा कन्नौज के तहसीलदार श्री अरविंद कुमार के घर मे घुस कर मार पीट करने का मामला सामने आया !

मीडिया के सामने आया मामला सामने

अब अखबारों के माध्यम से पता चल रहा है कि ऐसे समय पर भी जब देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है , कुछ राजनैतिक पार्टियां इस मामले पर भृष्टनीति कर रहीं हैं !
कुछ नेता तो सांसद जी के पक्ष में खड़े हैं और कुछ नेता तहसीलदार के पक्ष में खड़े हैं ! इस सब से सरकारी काम काज में बाधा आ रही है ! लॉक डाउन के दौरान चल रही सामुदायिक रसोई से लेकर खाद्यान्न वितरण और क्वारन्टीन वार्ड में भोजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था सब बेपटरी हो गयी है !

सांसद ने ये कहा

इस घटनाक्रम पर सांसद जी ने अपने पक्ष में कहा है कि लॉक डाउन के दौरान तहसीलदार जी अपनी ड्यूटी ईमानदारी से नहीं कर रहे थे ! जब हम इसका कारण पूंछने उनके घर पर गए तो उन्होंने हमारे साथ हाथापाई सुरु कर दी हमारी तरफ से कई लोगों को चोटें भी आयीं हैं !


मेरा मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी से निवेदन है कि इस घटना की सक्रियता से जांच कराई जाए और जो भी दोषी हो उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए !

इस नाजुक घड़ी में जब सरकारी कर्मचारी अपनी जान हथेली पर रख कर काम कर रहे हैं तब उनके साथ ऐसी अभद्रता होना शर्मनाक है ! प्रकरण की निष्पक्ष जांच के साथ दोषी पर कठोर की मांग की ।

बड़े नेता भी आये सामने

कन्नौज प्रकरण में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पहले ही कार्यवाही की मांग कर चुकी है , वही अखिलेश और मायावती ने इस मामले में तहसीलदार के दलित होने पर सांसद पर दलित उत्पीड़न का आरोप भी लगाया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here